नम्रता मल्ला ने शेयर की ब्लैक प्रिंटेड ब्रा, माइक्रो मिनी में फोटो

भोजपुरी इंडस्ट्री में यदि रियल ‘सनी लियोनी’ की तलाश की जाए तो वो नम्रता मल्ला ही होंगी। दरअसल वो जिस तरह बिंदास अंदाज़ में वीडियो और पिक्स शेयर करती हैं, इससे उन्हें बेहद बोल्ड कैटेगिरी में रखा जाता है। वैसे तो नम्रता मल्ला को पॉप्युलरिटी भोजपुरी इंडस्ट्री से ही मिली है, हालांकि वो अब इंस्टाग्राम को ही वर्किंग प्लेटफॉर्म बा चुकी हैं। आए दिन इस पर वो अपनी पिक्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसबार एक्ट्रेस ने ब्लैक प्रिंटेड ब्रा और माइक्रो मिनी पेंट में बेहद सेक्सी फोटोशूट कराया है। 6 फोटो में देखिए 12 बिंदास और हॉट अंदाज़…

नम्रता अपने हॉट पिक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हर दिन पिक्स या फिर हॉट वीडियो अपलोड करती रहती हैं। वहीं आज तो उन्होंने अपना सबसे हॉट लुक दिखाया है।

एक्ट्रेस इंस्टा उकाउंट पर ज़बरदस्त तरीके से एक्टिव हैं। अपने इंस्टा अकाउंट पर नम्रता मल्ला ने एक के बाद एक दनादन पिक्स शेयर की हैं। भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला  ने अब से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर 10 पिक्स शेयर की हैं। इस हॉट फोटोशूट ने फैन्स के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया। ताजा फोटोशूट में वे ब्लैक डार्क शेड की bra पहने नज़र आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने माइक्रो मिनी पेंट कैरी है। इसमें उन्होंने   कुछ बेहद उम्दा पोज़ दिए हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ये हीरोइन लाइमलाइट में बनी हुई है। ये एक्ट्रेस एक्टिंग में तो माहिर है ही साथ ही इनके ज़बरदस्त डांस मूव्स और अदाएं किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है।   इस फोटोसूट में में जिस तरह से नम्रता अपने पोज़ दिखाए हैं, वो बेहद सेंसुअस नज़र आ रहे हैं। पिक्स में उनका सेक्सी और बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशन भी देखने लायक है।