News

29 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Samsung Galaxy Buds 2 Pro लॉन्च

सैमसंग ने अपना नया प्रीमियम ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स, गैलेक्सी बड्स 2 प्रो लॉन्च किया है। सैमसंग के नए प्रीमियम टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट में लॉन्च किया गया, जहां कंपनी ने गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज की भी घोषणा की। सैमसंग का नया गैलेक्सी बड्स 2 प्रो कुछ प्रीमियम फीचर्स और बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है। ईयरबड्स भारत में पिछले साल लॉन्च किए गए मूल गैलेक्सी बड्स प्रो के सक्सेजर के रूप में आते हैं। बड्स 2 प्रो नॉइज़ कैन्सिलेशन फीचर्स के साथ आता है। आइए सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो की कीमत, स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

स्पेसिफिकेशंस
गैलेक्सी बड्स 2 प्रो एक इन-ईयर डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है। ईयरबड्स बेहतर फिट और नॉइज़ आइसोलेशन के लिए सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आते हैं। सैमसंग के नए ईयरबड्स में इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन की भी सुविधा है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह 33dB तक के सबसे ऊंचे परिवेशीय शोर को रद्द कर देता है। ट्रांसपेरेंट मोड के लिए भी सपोर्ट है। बड्स 2 प्रो में वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX7 रेटिंग है और यह ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करता है। गैलेक्सी बड्स 2 प्रो में 360-डिग्री ऑडियो के लिए सपोर्ट भी है।

फीचर्स
आसपास के नॉइज़ को कम करते हुए बेहतर कॉल क्लीयरटी के लिए इनमें तीन माइक्रोफोन भी हैं, एक अंदर की तरफ और दो बाहर की तरफ। सैमसंग का दावा है कि बड्स 2 प्रो, एएनसी अक्षम होने पर, एक बार चार्ज करने पर आठ घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। चार्जिंग केस अतिरिक्त 21 घंटे का बैकअप करता है, जिसका मतलब है कि बड्स 2 प्रो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से केस को चार्ज करने से पहले 29 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। TWS ईयरबड्स भी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं, सैमसंग का दावा है कि ईयरबड्स पांच मिनट के चार्ज के साथ 55 मिनट का सुनने का समय देते हैं।

कीमत
सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो की शुरुआत गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 में हुई और इसकी कीमत $ 229 (लगभग 18,200 रुपये) है। TWS जेनिथ ग्रे, बोरा पर्पल और जेनिथ व्हाइट में आता है। बड्स 2 प्रो ज्यादातर क्षेत्रों में 26 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button