News

Xiaomi भारतीय बाजार के लिए लाया स्मार्ट एयर फ्रायर

 

Xiaomi ने इस महीने भारत में एक स्मार्ट एयर फ्रायर के लॉन्च के साथ एक नई कैटगरी में एंट्री किया है। कंपनी ने भारत में अपना पहला एयर फ्रायर लॉन्च किया, जो बाजार में मौजूद फिलिप्स एयर फ्रायर जैसे एयर फ्रायर को कड़ी टक्कर देगा। Xiaomi का दावा है कि यह भारत में भारत का एकमात्र स्मार्ट एयर फ्रायर है जिसमें कुछ फीचर जैसे Google Assistant, एक इंटरैक्टिव OLED डिस्प्ले आदि के लिए सपोर्ट  है। भारत में Xiaomi का नया एयर फ्रायर एयर फ्राइंग से ज्यादा करता है। यह मशीन सूखे मेवों को पकाने, डीफ्रॉस्ट करने, भोजन पकाने और यहां तक कि दही बनाने में भी सक्षम है।

कीमत
Xiaomi स्मार्ट एयर फ्रायर को भारत में 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। ग्राहक 15 अगस्त तक 7,999 रुपये में एयर फ्रायर को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। स्मार्ट एयर फ्रायर की बिक्री 18 अगस्त से Mi.com, Mi होम स्टोर्स और रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी। इसे सिंगल व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

स्पेसिफिकेशन
Xiaomi का दावा है कि उसके 3.5L एयर फ्रायर में मल्टी-फंक्शनल कुकिंग के लिए व्यापक तापमान रेंज है। स्मार्ट एयर फ्रायर में 50 से अधिक स्मार्ट रेसिपी हैं जिन्हें पकाया या बेक किया जा सकता है। डिवाइस और व्यंजनों पर बेहतर कंट्रोल रखने के लिए, यूजर एयर फ्रायर को अपने स्मार्टफोन पर एमआई होम ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं। एयर फ्रायर 1500W हीटिंग पावर का लाभ उठाता है जो तेजी से तापमान में वृद्धि और एयर फ्रायर के अंदर अधिक संतुलित गर्मी वितरण को सक्षम बनाता है, जिससे खाना पकाने का समय कम हो जाता है।

फीचर्स
यह 24 घंटे निरंतर कंट्रोल समय के साथ 40 डिग्री सेल्सियस और 200 डिग्री सेल्सियस के बीच का तापमान भी प्रदान करता है। धीमी तापमान वृद्धि के लिए कम तापमान को ऑटोमैटिक रूप से ड्यूल स्पीड वाली मोटर की कम घूर्णन गति के साथ जोड़ा जाता है। यूजर अपने भोजन को 24 घंटे पहले तक शेड्यूल कर सकते हैं। स्मार्ट एयर फ्रायर जमे हुए सामान, बेक, सूखे मेवे और सब्जियों को भी डीफ्रॉस्ट कर सकता है। खाना पकाने की स्थिति को वास्तविक समय में देखने के लिए एयर फ्रायर के टॉप पर एक OLED डिस्प्ले है। साथ ही, यूजर  आंकड़ों की जांच के लिए Google Assistant का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button