461 सरकारी टीचरों के पदों पर निकली राजस्थान में भर्ती,आवेदन करने के बस 2 दिन बाकी

नई दिल्ली
वे उम्मीदवार जो सरकारी टीचर बन ने की तैयारी में लगे हुए हैं, उनका सपना जल्द ही सच होने वाला हैं। राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से सीनियर टीचर के पदों पर भर्ती निकली है। जो उम्मीदवार आवेदन करने के लिए इच्छुक है, वे जल्द ही आवेदन कर दें। आवेदन करने का समय जल्द ही खत्म होने वाला है। बता दें कि इन भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से राजस्थान में सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर के 461 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को ये सलाह दी जाएगी कि आवेदन करने से पहले वे एक बार जारी किया गया ऑफिशियल नोटिस जरूर देख लें।
 
ये है महत्वपूर्ण तारीख
उम्मीदवारों को बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने की शुरुआत 15 जुलाई 2022 से हो गई थी। आवेदन करने की आखिरी तिथि 13 अगस्त 2022 है। इच्छुक उम्मीदवार जल्द आवेदन कर दें।
 
इतनी होनी चाहीए आयु सीमा
राजस्थान में सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर के पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 40 होनी चाहिए,वहीं कम से कम आयु सीमा की बात करें तो 18 साल होनी चाहिए। वे उम्मीदवार जो आरक्षित वर्ग से है उनके लिए आयु सीमा में छूट दी गई है।
 
ऐसे होगा चयन
इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन प्रतियोगी परीक्षा के अधार पर किया जाएगा। इन परिक्षा की तारीखों की घोषणा ऑफिशियल वेबसाइट पर कर दी जाएगी।