झज्‍जर में चौकीदार स्कूल की मासूम बच्चियों से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करता था, गिरफ्तार

झज्जर
बच्चियां न घर में सुरक्षित हैं तो न स्‍कूल में, सामने आने वाले ऐसे कई केस इस बात बात को साबित कर रहे हैं। अब ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है। थाना बेरी क्षेत्र में स्थित एक प्राइमरी स्कूल की मासूम बच्चियों का यौन शोषण करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। मासूम बच्चियों से अभद्र छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने तथा चाकू दिखाकर डराने धमकाने के मामले में गिरफ्त में आए आरोपित को अदालत में पेश करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

थाना प्रबंधक बेरी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि झज्जर जिला निवासी पीड़ित बच्चियों के स्वजनों ने शिकायत देते हुए स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ यौन शोषण करने, मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न के संबंध में जानकारी दी थी। बताया कि स्कूल में कार्यरत चौकीदार मुकेश बच्चों को खाने वाली चीजों का लालच देकर स्कूल में ही गुप्त स्थान पर ले जाता था।

वह उनके साथ अश्लील हरकत करता व बच्चों के साथ अभद्र छेड़छाड़ करता था। यौन शोषण व दुष्कर्म के पश्चात वह बच्चों को चाकू दिखाकर डराता और धमकी देता कि अगर उन्होंने अपने मां-बाप को कुछ बताया तो वह उन्हें जान से मार देगा। शिकायत पर कार्रवाई करते हुऐ थाना बेरी में आरोपित के खिलाफ पोस्को एक्ट, आईपीसी व अन्य की धाराओं के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया।

दर्ज किए गए मामले में पकड़े गए आरोपित की पहचान मुकेश पुत्र हरके राम निवासी जिला झज्जर के तौर पर की गई। पूछताछ के एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेते हुए उसके कब्जे से बच्चों को डराने धमकाने की वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद किया गया।