बुमराह के घर गूंजी किलकारी, संजना ने दिया बेटे को जन्म

सोशल मीडिया पर बुमराह ने अपने, संजना के और बच्चे के हाथ की तस्वीर शेयर की

मुंबई/नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर किलकारी गूंजी है। जसप्रीत की पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है। इस समय एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा बुमराह सोमवार को मुंबई पहुंचे थे। मुंबई में उनकी पत्नी संजना ने बच्चे को जन्म दिया। बुमराह ने बेटे का नाम अंगद रखा है। सोशल मीडिया पर बुमराह ने अपने, संजना के और बच्चे के हाथ की तस्वीर शेयर की है।

अनोखी है लव स्टोरी
संजना गणेशन मशहूर स्पोर्ट प्रजेंटेटर हैं। आपको बता दें कि बुमराह और जसप्रीत दोनों क्रिकेट की दुनिया के क्यूट कपल कहे जाते हैं लेकिन दोनों की शादी की खबर से पहले दोनों के अफेयर के बारे में किसी को कुछ पता नहीं था। खेल से आक्रामक और स्वभाव से बेहद ही हंसमुख जसप्रीत बुमराह को संजना गणेशन पहली मुलाकात में काफी घमंडी लगी थीं। दरअसल संजना गणेशन देश की मशहूर स्पोर्टस होस्ट है, जो कि आईपीएल 17 के एक मैच के दौरान जसप्रीत से मिली थीं।

एक दूसरे को घमंडी समझ बैठे थे
दोनों ही एक -दूसरे को घमंडी और अकड़ू समझ बैठे थे, इस बात का खुलासा खुद बुमराह ने ही एक इंटरव्यू में किया था लेकिन इसके बाद दोनों की राय एक-दूसरे के बारे में बदली और फिर ये सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से जुड़े और धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई और साल 2019 में दोनों ने एक-दूसरे को ‘आई लव यू’ बोल दिया। इनके अफेयर की खबर किसी को भी कानों-कान नहीं हुई। दोनों के मोहब्बत के बारे में दुनिया को तब पता चला जब बुमराह ने अचानक बीसीसीआई से लंबी छुट्टी मांगी। तब ये खबर सामने आई कि जसप्रीत बुमराह शादी करने जा रहे हैं, वो भी देश की मशहूर महिला स्पोर्स एंकर संजना गणेशन के साथ।

मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं संजना
आपको बता दें कि बेपनाह खूबसूरती की मालकिन संजना गणेशन ‘स्पिल्टसविला’ शो में भी काम कर चुकी हैं और वो मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। उनकी और बुमराह की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बनती हैं।