इरफान पठान लाल सिंह चड्डा देखकर बुरे फंसे, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

नई दिल्ली
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर विवादों में हैं। आमिर की फिल्म आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर कई तरह की नकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लोग इस फिल्म को नहीं देखने की मांग कर रहे हैं लेकिन इस बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान इस फिल्म के चक्कर में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

पठान अक्सर अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर रखते हैं और इस बार भी उन्होंने रक्षा बंधन के मौके पर ऐसा ही किया लेकिन वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल सोशल मीडिया पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्डा के ट्रेंड के बीच इरफान पठान ने न केवल इस फिल्म को देखने की खबर शेयर की बल्कि इस फिल्म और उनके कलाकारों को लेकर जमकर प्रशंसा भी की, फिर क्या था पठान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। इरफान पठान ने फिल्म देखने के बाद अपने ट्वीट में लिखा कि लाल सिंह चड्डा देखकर मजा आ गया। लाल अपनी मासूमियत से आपको, अपना दीवाना बना लेगा। आमिर खान हमेशा की तरह अपने कैरेक्टर को परफेक्शन के साथ किया है। कमाल की फिल्म है।

पठान का ट्वीट करना था और फिर क्या वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। उन्हें सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं मिलनी शुरू हो गई। एक यूजर ने लिखा है कि लगता है आपका टेस्ट खराब है। एक अन्य यूजर ने पठान को रिप्लाई किया है कि घटिया को अच्छा कहने से अच्छा नहीं होगा। एक यूजर ने लिखा कि इरफान भाई थियेटर में अकेले बैठने का मजा ही कुछ और है। पठान अक्सर अपनी बातें सोशल मीडिया पर बेबाकी से रखते हैं। हाल ही में वह और टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा देश भक्ति के मुद्दे पर भी आमने-सामने आ गए थे।