रिश्ते शर्मसार: पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म…

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मामला ग्वालियर के कंपू थाना इलाके की मरघट पहाड़ियां का बताया जा रहा है। घटना 4 अक्टूबर मंगलवार की है। नाबालिग की मां किसी काम से घर से बाहर गई थी, इसी दौरान उसके सौतेले पिता ने उसे अकेला पाकर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की, बेटी ने रोकने का प्रयास किया तो उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी की। दुराचार के बाद में आरोपी ने नाबालिग को किसी से भी घटना का जिक्र न करने की धमकी दी और घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की बात कही।

शाम के जब पीड़िता की मां घर पर पहुंची तो नाबालिक बच्ची रोने लगी। उसके बाद मां ने पीड़िता से कारण पूछा तो बताने में हिचक रही थी, लेकिन उसके बाद उसने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया। घटना के बारे में सुनकर मां दंग रह गई और उसके बाद पीड़िता को लेकर थाने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने हैवान पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

12 वर्षीय पीड़िता अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रहती है। करीब पांच साल पहले उसके पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी।