अब सनी देओल के बंगले पर मचा गदर

भाजपा सांसद और ​अभिनेता का बंगला नीलाम करने से पीछे हटी बैंक, कांग्रेस ने पूछा ऐसा क्यों?

मुंबई। अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर—2 सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, लेकिन सनी एक और मामले को लेकर भी तमाम राजनीतिक हलकों में चर्चा में आ गए हैं। दरअसल लोन न चुका पाने पर बैंक आफ बडोदा ने सनी देओल का जो ​बंगला नीलाम करने का निर्णय लिया था, उसे अब वापस ले लिया है। इधर कांग्रेस ने सवाल उठाया कि आखिर अभिनेता पर इतनी मेहरबानी क्यों, आखिर इसके पीछे क्या राज है।

कांग्रेस ने पूछा—आखिर तकनीकी कारण क्या हैं
कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट कर पूछा कि एक दिन पहले बैंक ने कर्ज न चुका पाने पर भाजपा सांसद सनी देओल के जिस बंगले को नीलाम करने निर्णय लिया था, उसे 24 घंटे से भी कम समय में वापस क्यों ले लिया। आखिर ये तकनीकी कारण क्या हैं।

बैंक ने दिया विज्ञापन
बैंक आफ बडोदा ने अखबार में नोटिस प्रकाशित करते हुए कहा ​कि अजय सिंह देओल की प्रॉपर्टी बेचने की जो सूचना दी गई थी उसे अब तकनीकी कारणों से वापस लिया जा रहा है। विज्ञापन के साथ प्रापर्टी का विस्तृत ब्योरा भी दिया गया है। इससे पहले ​बैंक ने गुरदासपुर स्थित सनी देओल के करीब 56 करोड के बंगले की नीलामी 25 अगस्त को तय की थी। सनी देओल पर 55 करोड ​99 लाख का लोन था और इसे न चुकाने पर उन्हें डिफाल्टर घोषित किया गया था।