भैरूंदा : भाजपा ने किया नव मतदाता सम्मेलन, कांग्रेस ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन

भाजपा-कांग्रेस ने लगाया चुनाव प्रचार में जोर

भैरूंदा। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर भाजपा-कांग्रेस ने प्रचार-प्रसार में पूरा जोर लगा दिया है। विदिशा संसदीय क्षेत्र की बुधनी विधानसभा में भी लगातार भाजपा, कांग्रेस प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है। इसी को लेकर जहां भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए उनके पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान, जिलाध्यक्ष रवि मालवीय, मारूति शिशिर सहित युवा मोर्चा की टीम मोर्चा संभाले हुए है तो वहीं कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद प्रतापभानु शर्मा के समर्थन में बुधनी के युवा नेता विक्रम मस्ताल शर्मा हनुमानजी, देवीसिंह थारोल, अजय पटेल, संजय पटेल हवेली, राजकुमार पटेल, सूरत सिंह मकवाना सहित अन्य नेताओं ने मैदान संभाल रखा है। इसी को लेकर भाजपा जहां नव मतदाता सम्मेलनों के जरिए युवाओं को साधने में जुटी हुई है तो वहीं कांग्रेस भी गांव-गांव घूमकर अपने लिए वोट मांग रही है।
भाजपा सरकार ने युवाओं के लिए कई योजनाएं शुरू कीं: कार्तिकेय सिंह चौहान
भाजपा ने भैरूंदा के संगोष्ठी भवन में नव मतदाता सम्मेलन किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र युवा नेता कार्तिकेय सिंह चौहान सहित भाजपा के अन्य नेता उपस्थित रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद युवाओं को संबोधित करते हुए कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि युवाओं के हितों को सोचने वाली भाजपा की सरकार है। भाजपा की सरकार ने युवाओं के लिए कई क्षेत्रों में नौकरी के अवसर, उद्योग के अवसर पैदा किए हैं। युवाओं के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। इन योजनाओं के माध्यम से युवा अपने जीवन में बदलाव कर रहे हैं। इस दौरान जिलाध्यक्ष रवि मालवीय, नगर परिषद अध्यक्ष मारूति शिशिर, वरिष्ठ नेता गरूप्रसाद शर्मा, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र पाटीदार सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं युवा मोर्चा के साथी मौजूद रहे।
भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने में लगी हुई है: जीतू पटवारी
कांग्रेस प्रत्याशी प्रतापभानु शर्मा के समर्थन में भैरूंदा में भी कार्यकर्ता सम्मेलन रखा गया। नगर के सोना पैलेस में आयोजित सम्मेलन में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी सहित अन्य नेताओं ने शिरकत की एवं कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही भाजपा पर भी जमकर हमला बोला। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी हुई है। कांग्रेस विधायकों, नेताओं को डरा-धमकाकर भाजपा ज्वाइन कराई जा रही है। ये लोकतंत्र की हत्या है और कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। इस अवसर पर प्रतापभानु शर्मा, विक्रम मस्ताल शर्मा हनुमानजी, देवीसिंह थारोल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।