यहां कुछ इस तरह से चला अभियान, बोले करो मतदान…

भैरूंदा। सीहोर जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो, इसके लिए कलेक्टर प्रवीण सिंह द्वारा लगातार जागरुक किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले के भैरुंदा में भी पत्रकार एवं प्रशासन द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने की पहल की गई। इसके लिए कार्ड भी छपवाए गए। इस दौरान पत्रकार एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने जागरूकता रैली निकाली एवं दुकानों, घरों में जाकर मतदाताओं का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया एवं उन्हें कार्ड देकर ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रेरित भी किया गया। इससे पहले पत्रकार एवं

अधिकारियों ने दुर्गा मंदिर पहुंचकर सबसे पहला कार्ड मातारानी के चरणों में अर्पित किया। इसके बाद रैली निकाली। रैली की शुरूआत दुर्गा मंदिर चौराहे से जेपी मार्केट, गुड़ बाजार, मामा कालोनी से होते हुए वापसी दुर्गा मंदिर चौराहे पर पहुंची। इस दौरान मतदान को लेकर विभिन्न स्लोगन भी पढ़े गए। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी सहित नगर के पत्रकार, राजस्व विभाग का अमला, शिक्षा विभाग, नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारी, कृषि उपज मंडी, स्वास्थ्य समूह की आशा कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
साफा बांधकर किया स्वागत-
मतदाता जागरूकता रैली नगर के जेपी मार्केट, रॉयल मार्केट, मामा कॉलोनी सहित अन्य स्थानों से होते हुए दुर्गा मंदिर चौराहे पर पहुंची। यहां पर कार्यक्रम का समापन किया गया। इस कार्यक्रम में विभागों के अधिकारी-कर्मचारी एवं पत्रकारों द्वारा मतदाताओं को फूलों की माला पहनाई गई। आमंत्रण पत्र देकर मतदाताओं पर फूलों की वर्षा की गई। रैली में चल रही मातृशक्तियों ने भी महिला मतदाताओं को मोती की माला पहनाकर आमंत्रण पत्र दिया और पुष्प वर्षा कर सभी से यह कहा सारे काम छोड़ें दे 7 तारीख को मतदान जरूर करें।