पाकिस्तान में हिन्दू युवती से बलात्कार, अस्पताल के डॉक्टरों ने वीडियो बनाया

पाकिस्तान में थमा नहीं है अल्पसंख्यकोें के खिलाफ वारदातों का सिलसिला

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में अल्पसंख्यकोें के खिलाफ वारदातों का सिलसिला थमा नहीं है। हिन्दू, सिख, इसाई और अहमदिया यहां हमेशा से बहुसंख्यक लोगों का निशाना रहे हैं। अब ताजा वारदात की खबर सिंध प्रांत से आई है। यहां किडनी का इलाज कराने प्राइवेट अस्पताल आई युवती के साथ डॉक्टरों ने नशे का इंजेक्शन देकर वारदात की। इसका वीडियो भी बनाया। पुलिस के एक्शन लेने से पहले ही डॉक्टर फरार हो गए।

क्या है मामला
घटना पाकिस्तान के सिंध प्रांत की है। यहां के टांडो मोहम्मद खान के एक प्राइवेट अस्पताल में हिंदू युवती अपना किडनी का इलाज करवाने के लिए पहुंची थी, लेकिन यहां मुस्लिम डॉक्टरों उसे नशीली दवा पिलाकर उसके साथ रेप किया। गंभीर हालत में युवती को तुरंत हैदराबाद में शिफ्ट किया गया। हैरानी की बात है कि पुलिस के एक्शन लेने से पहले ही मुस्लिम डॉक्टर और कर्मचारी आसानी से अस्पताल से भागने में सफल रहे।

परिजनों ने जताया विरोध
घटना सामने आने के बाद युवती के परिजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया और अस्पताल प्रबंधन सहित पुलिस व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि देश में अल्पसंख्यक सु​रक्षित नहीं हैं। पुलिस की मिलीभगत से आरोपी हमेशा बचकर भाग निकलते हैं। उन्होंने अंदेशा जताया कि उनकी बेटी की तरह और भी कई युवतियों के साथ यहां के डॉक्टरों ने वारदातें की होंगी और वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते होंगे।