रेहटी में सर्व ब्राह्म्ण समाज द्वारा धूमधाम से मनाई जाएगी भगवान परशुराम जयंती

10 मई को सुबह होगी पूजा, आरती, 4 बजे से निकलेगी भव्य शोभा यात्रा

रेहटी। सर्व ब्राह्म्ण समाज द्वारा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी नगर में 10 मई को भगवान परशुराम जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। इस अवसर पर सुबह के समय नगर की ब्राह्म्ण समाज धर्मशाला गांधी चौक पर भगवान परशुराम की पूजा, अर्चना होगी तो वहीं शाम 4 बजे से नगर में भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी।
सर्व ब्राह्म्ण समाज रेहटी के मीडिया प्रभारी कमलेश्वरदास वैष्णव ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान सर्व ब्राह्म्ण समाज रेहटी के अध्यक्ष विनय पालीवाल सहित सभी पदाधिकारियों एवं विप्रजनों की उपस्थिति में गरिमामय कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके लिए नगर सहित तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों में भी विप्र बंधुओं को आमंत्रण दिया गया है एवं सभी से विनम्र अपील की गई है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधारे।
गांधी चौक से कृष्ण वाटिका पहुंचेगी शोभा यात्रा-
भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर 10 मई को भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। इसकी शुरूआत सर्व ब्राह्म्ण समाज धर्मशाला गांधी चौक रेहटी से होगी। इस दौरान शोभा यात्रा हनुमान चौक, श्रीराम मंदिर, पुराने बस स्टैंड, कृषि उपज मंडी से होते हुए श्रीकृष्णा वाटिका मुख्य मार्ग रेहटी पर पहुंचेगी। यहां पर आरती के साथ शोभायात्रा का समापन होगा। इस दौरान नगर में विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा शोभा यात्रा का स्वागत, सत्कार किया जाएगा एवं फूलों की बारिश भी की जाएगी। आयोजन की तैयारियों को लेकर ब्राह्म्ण समाज की टीम जुटी हुई है।