धार्मिक आयोजनों में दो की हार्टअटैक से मौत, डिप्टी रेंजर की तबीयत बिगड़ी

एक को कुबरेश्वर धाम तो दूसरे को रमगड़ा में आया अटैक

सीहोर। जिले में चल रहे अलग-अलग धार्मिक आयोजनों में दो लोगों की हार्टअटैक से मौत हो गई, वहीं एक अधिकारी की भी तबीयत बिगड़ गई। एक की कुबेरेश्वर धाम में तो वहीं दूसरे की रेहटी तहसील के रमगढ़ा स्थित रूद्रधाम में हार्टअटैक से मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार सीहोर जिला मुख्यालय के समीप कुबेरेश्वर धाम पर रूद्राक्ष महोत्सव एवं शिवमहापुराण कथा में शामिल होने लखनउ से आए बुजुर्ग रामगोपाल उम्र 65 वर्ष की अचानक तबीयत बिगड़ी। इसके बाद उनके परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने रामगोपाल को मृत घोषित कर दिया। इधर रेहटी तहसील के रमगढ़ा स्थित रूद्रधाम पर भी महाशिवरात्रि के अवसर पर नवकुंडात्मक शिव-शक्ति महायज्ञ चल रहा है। इस दौरान यहां भी बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। यहां पर गत दिवस नन्नूलाल पिता कनीराम वर्मा उम्र 55 वर्ष निवासी खेड़ी मोहल्ला कुरावर जिला राजगढ़ की अचानक से तबीयत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नन्नूलाल रमगढ़ा में दुकान भी चला रहे थे। इन दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
डिप्टी रेंजर की तबीयत बिगड़ी-
कुबेरेश्वर धाम में जिले के कई अधिकारियों की कलेक्टर प्रवीण सिंह द्वारा ड्यूटी लगाई गई है। ड्यूटी के दौरान डिप्टी रेंजर चतुर नारायण राय की अचानक से तबीयत बिगड़ी तो उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें घबराहट की शिकायत हुई थी। अब उनकी हालत में सुधार है।