एक मिनट का एक करोड रुपए लेती हैं उर्वशी, ट्रोलर बोले— ओवर ए​क्टिंग का 50 रुपए काटो

अदाकारा के दावे पर सोशल मीडिया पर सनसनी

मुंबई। अपने बयानों से सोशल मीडिया में सनसनी बनी रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दावा किया है कि वे एक मिनट की एक्टिंग के लिए एक करोड रुपए चार्ज करती हैं। हालांकि उनके दावे को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूूब वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसे ट्रोल भी कर रहे हैं।

आखिर क्या है माजरा
2015 में मिस दिवा इंटरनेशनल का टाइटल अपने नाम करने वाली उर्वशी से एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा था कि कैसा लगता है जब इस बात की चर्चाएं होती हैं कि आपको एक मिनट की एक्टिंग का एक करोड रुपया मिलता है। इस पर उर्वशी ने कहा कि बहुत अच्छा लगता है। खुद ही स्थापित हुए कलाकारों की जिंदगी में यह मौका आना ही चाहिए।

दावे की पुष्टि नहीं
ऐसी चर्चाएं थी कि सिंह साहब द ग्रेट, पागलपंती, हेट स्टोरी 4, वर्जिन भानुप्रिया, ग्रैंड मस्ती, ​काबिल, सनम रे में अदाकारी कर चुकीं उर्वशी को राम पोथिनेनी की आने वाली मूवी में 3 मिनट के एक गाने के लिए 3 करोड रुपए फीस के लिए साइन किया गया है, लेकिन मूवी मेकर्स ने इस दावे की पुष्टि नहीं की।

ट्रोलर्स बोले: आखिर वे ऐसा करती क्या हैं
इधर उर्वशी के दावे पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि उर्वशी ऐसा करती क्या हैं ​​कि उन्हें इतनी फीस मिल रही है। एक यूजर्स ने लिखा कि उनकी एक भी मूवी हिट नहीं हुई है, उनकी ओवर ​एक्टिंग के लिए 50 रुपए काटने चाहिए।