भैरूंदा नगर में हुआ 73 प्रतिशत मतदान, अधिकारियों ने माना मतदाताओं का आभार

- भर गर्मी में भी मतदान केंद्रों पर पहुंचे मतदाता, अधिकारी दिनभर करते रहे क्षेत्र का भ्रमण

भैरूंदा। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में विदिशा लोकसभा सीट के लिए हुए मतदान में बुधनी विधानसभा के भैरूंदा में लगभग 73 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वे चिलचिलाती धूप एवं गर्मी में भी मतदान केंद्रों पर पहुंचे। मतदाताओं द्वारा दिखाई गई जागरूकता को लेकर एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी, एसडीओपी दीपक कपूर सहित अन्य अधिकारियों ने मतदाताओं का भी आभार माना है। मतदान के दौरान जहां मतदाताओं ने जागरूकता दिखाई तो वहीं अधिकारी भी अपनी ड्यूटी पर तैनात रहे और लगातार क्षेत्र का भ्रमण करते रहे। इस दौरान भैरूंदा तहसील में चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ।
नगर परिषद अध्यक्ष ने माना आभार –
भैरूंदा नगर में हुए 73 प्रतिशत मतदान को लेकर नगर परिषद भैरूंदा के अध्यक्ष मारूति शिशिर ने भी मतदाताओं का आभार माना है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में जिस तरह से लोगों ने उत्साह दिखाया है वह बेहद सराहनीय है। लोकतंत्र में जनता ही अपना जनप्रतिनिधि चुनती है और यहां के लोगों ने हमारे पूर्व मुख्यमंत्री एवं विकास पुरूष शिवराज सिंह चौहान पर ही भरोसा जताया है। इस बार उनकी यहां से रिकार्ड मतो से जीत होगी।
लगातार चलाई गई स्वीप गतिविधियां –
लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए भैरूंदा में लगातार स्वीप गतिविधियां संचालित होती रहीं। कलेक्टर प्रवीण सिंह के निर्देशन एवं एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी, सीएमओ प्रफुल्ल गठरे सहित अन्य अधिकारियों के मार्गदर्शन में लगातार यहां पर स्वीप गतिविधियों के तहत मतदाताओं को जागरूक किया गया। इसी का परिणाम है कि मतदाताओं ने जागरूकता का परिचय देते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
इनका कहना है-
बुधनी विधानसभा सहित भैरूंदा नगर में भी मतदाताओं ने अपने घरों से निकलकर मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वोट किए हैं। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए लगातार स्वीप गतिविधियां संचालित की गईं थी। सभी मतदाताओं का आभार, जिन्होंने मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
– मदन सिंह रघुवंशी, एसडीएम, भैरूंदा
मतदाताओं का आभार, जिन्होंने गर्मी और धूप में भी निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। भैरूंदा तहसील में मतदान पूरी तरह शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से पर्याप्त सुरक्षा बल का इंतजाम किया गया था। चुनाव पूरी तरह शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ।
– दीपक कपूर, एसडीओपी, भैरूंदा