Newsआष्टाइछावरजावरनसरुल्लागंजबुदनीमध्य प्रदेशरेहटीसीहोर

Sehore News : घर-घर लहराया, नवनियुक्त अध्यक्षों ने भी फहराया तिरंगा

सीहोर में कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर, नपा में विकास प्रिंस राठौर, रेहटी नगर परिषद में राजेंद्र पटेल और नसरूल्लागंज में मारूति शिशिर ने फहराया तिरंगा

सीहोर-रेहटी-नसरूल्लागंज।
15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशभर सहित सीहोर जिले के घर-घर में तिरंगा लहराया तो वहीं नवनियुक्त अध्यक्षों ने भी नगर पालिका, नगर परिषदों में तिरंगा फहराया और सलामी दी। सीहोर में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने तिरंगा फहराकर परेड की सलामी ली। नगर पालिका सीहोर में नवनियुक्त अध्यक्ष विकास प्रिंस राठौर ने तिरंगा फहराया। नगर परिषद रेहटी में अध्यक्ष राजेंद्र पटेल तो वहीं नसरूल्लागंज नगर परिषद में अध्यक्ष मारूति शिशिर ने तिरंगा फहराया। इस दौरान जनप्रतिनिधि, अधिकारी सहित आमजन भी मौजूद रहे।
बारिश के बीच में फहराया तिरंगा-
बारिश के मौसम के चलते देर रात्रि से ही पानी गिर रहा है, लेकिन देशभक्ति के आगे कुछ भी बड़ा नहीं। यही कारण रहा कि बरसते पानी में तिरंगा फहराया गया। सीहोर के पुलिस लाईन में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने तिरंगा फहराकर मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया। इस मौके पर उन्होंने उपस्थित आमजनों को संबोधित भी किया। इस दौरान विधायक सुदेश राय, जिलाध्यक्ष रवि मालवीय, पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी सहित अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी, कर्मचारी सहित आमजन भी मौजूद रहे।
नगर पालिका में प्रिंस राठौर ने किया झंडावंदन-
नगर पालिका में नवनिर्वाचित अध्यक्ष विकास प्रिंस राठौर ने झंडावंदन किया। उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भी अपील की कि सभी देशवासी, जिलेवासी सहित सीहोर नगरवासी अपने-अपने घरों पर तिरंगा अवश्य लगाएं। उन्होंने उपस्थित पार्षदों, जनप्रतिनिधियों, नपा के अधिकारी-कर्मचारियों से भी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। साथ ही नगर को विकास एवं स्वच्छता में नंबर वन लाने का संकल्प भी दोहराया।
रेहटी में भी हुआ आयोजन-
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रेहटी नगर परिषद में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां पर नवनियुक्त अध्यक्ष राजेंद्र पटेल ने झंडावंदन किया एवं नगरवासियों से हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने-अपने घरों में तिरंगा लगाने की अपील भी की। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल चौहान (टेलर) ने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया। नगर परिषद अध्यक्ष राजेंद्र पटेल ने नगरवासियों को विश्वास एवं भरोसा भी दिलाया कि वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर नगर परिषद की उपाध्यक्ष अर्चना राजीव शर्मा सहित पार्षदों में भगवत सिंह ठाकुर, महेश हरियाले, कुसुम शिवनंदन ठाकुर, दीप्ति शुभम ठाकुर, गजराज सिंह पटेल, पार्वती ओमप्रकाश माहेश्वरी, सुरेश चौहान, रीना मेहरबान चौहान, समा लतीफ, हनीफ मारवाड़ी, पुरूषोत्तम (पिंटू) मंगतानी, प्रेमलता किशोर सैनी, कैलाश भिलाला के अलावा भाजपा सलकनपुर मंडल अध्यक्ष प्रेमनारायण मीणा, रामगोपाल चौहान (टेलर), मनोहरलाल माहेश्वरी, पुरूषोत्तम यादव, तहसीलदार केएल तिलवारी, नगर परिषद सीएमओ वैभव देशमुख, नायब तहसीलदार जयपाल शाह उइके, थाना प्रभारी अरविंद कुमरे, उपयंत्री नगर परिषद बलराम सिंह कुशवाह, शेर सिंह राजपूत, जगदीश चौहान, दिलीप गुप्ता सहित नगर परिषद के अधिकारी-कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे। कार्यक्रम में आभार सीएमओ वैभव देशमुख ने व्यक्त किया। इस दौरान मिठाई भी बांटी गर्इं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button