29 मार्च राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, कितना साथ देगा भाग्य, बता रहे हैं प्रख्यात मनो ज्योतिषाचार्य

मेष राशि : आज आप खुद के बारे में ज्यादा सोचेंगे। इस दौरान तनाव के चलते कुछ विवाद होने की भी संभावना है। वैवाहिक जीवन में कुछ विवाद के दौरान अच्छा रहेगा कि आप खुद को शांत रखें।

वृष राशि : घर में प्रेम बना रहेगा। स्वास्थ्य की ओर ध्यान देना होगा। किसी भी कार्य के लिए घर से निकलने के पूर्व अपनी माता का आशीर्वाद अवश्य लें। व्यय पर नियंत्रण रखें।

मिथुन राशि : तनाव रहेगा, लेकिन, जीवन साथी से पूर्ण सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। कार्य समय पर पूरा कर सकेंगे। शत्रु आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं।

कर्क राशि : जीवन साथी के साथ भयंकर तनाव हो सकता है। उचित होगा मन को शांत रखकर कहीं बाहर अकेले घूमने निकल जाएं। लोहे से बनी चीजों से व उंचाई से सावधान रहें। सड़क पर चलते समय सतर्कता रखें।

सिंह राशि : भाई बहनों से संबंध अच्छे रहेंगे। पराक्रम से आय में इजाफा होगा। पुराने विशेष कार्यों का रिजल्ट आपके सामने होगा। परिवार में शांति बनाए रखें।

कन्या राशि : जीवनसाथी के साथ सुकुन का समय व्यतित करेंगे। शत्रुओं से सतर्क रहें। आय में इजाफे की संभावना है। हर कार्य आराम से बिना परेशानी के पूर्ण होगा।

तुला राशि : तनाव के साथ दिन की शुरुआत हो सकती है। कार्यालय व समाज में मान सम्मान या कुछ पुरस्कार मिल सकता है। शत्रुओं का दमन करने में सक्षम रहेंगे।

वृश्चिक राशि : दिन की शुरुआत आलस से भरी होगी। परिवार में तनाव के बीच आय के नए साधन मिल सकते हैं। कार्यालय में आपके आधिनस्थ और आपके वरिष्ठ से आपका सम्मान करेंगे।

धनु राशि : आय में इजाफे की संभावना के बीच कॅरियर में प्रमोशन की संभावना है। कार्यालय में कार्य का अतिरिक्त दबाव तो रहेगा, लेकिन आप उसे संभाल लेंगे। परिजनों से भेंट संभव है।

मकर राशि : अत्यंत समझदारी से कार्य नहीं लिया तो घर में ही आज रणक्षेत्र का निर्माण हो सकता है। आय के नए स्त्रोत मिलने की संभावना के बीच कार्यक्षेत्र में विशेष सम्मान की प्राप्ति संभव है।

कुंभ राशि : मां का विशेष आशीर्वाद मिलेगा। अत्यधिक मेहनत करनी होगी। समय के साथ आपकी मेहनत का फल भी प्राप्त होगा। घरेलु जीवन में तनाव रहेगा।

मीन राशि : सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा। कार्य समय पर पूरा करने में सक्षम रहेंगे, लेकिन विरोधियों के चलते आपके अच्छे काम को भी कुछ लोग गलत ठहराने की कोशिश करेंगे। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा।

यदि आपको सुखी वैवाहिक जीवन, रोजगार बाधा, व्यवसाय, वास्तु सहित अन्य ज्योतिषीय समस्याओं के बारे में जानना है या अपनी कुंडली, हस्त रेखा दिखवाना हो या अन्य कोई ज्योतिषीय परामर्श लेना है तो संपर्क करें-
सीएस पटाक (अनुराधे) मनोज्योतिषाचार्य
संपर्क : 9669282874, 9200382100, 9827128576