25 से 31 मार्च साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका सप्ताह, कितना साथ देगा भाग्य, बता रहे हैं प्रख्यात मनो ज्योतिषाचार्य

मेष साप्ताहिक राशिफल : यह सप्‍ताह आर्थिक मामलों में समय अनुकूल रहेगा और व्यापारिक साझेदारी में किया गया निवेश सफलता दिलाएगा। प्रेम संबंधों में प्रतिकूलता आ सकती है। व्यापारिक यात्रा से लाभ होता नहीं दिख रहा है, अगर बहुत जरूरी न हो तो टाल भी सकते हैं। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। सप्ताह के अंत में यदि आप काफी सोच-विचार कर किसी निर्णय पर पहुंचेंगे तो आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। इस सप्‍ताह‍ आपके लिए सलाह है कि कार्यक्षेत्र में कोई भी फैसला काफी सोचविचार कर लें।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल : आपके लिए यह सप्‍ताह आर्थिक दृष्टि से शुभ होगा और इस सप्‍ताह किए जाने वाले निवेश भविष्‍य में लाभ देंगे। अगर आप अपने दिल की सुनें और निवेश करें तो आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रेम जीवन में रोमांच बढ़ेगा लेकिन अगर आप कहीं जाने की योजना बना रहे हैं तो इससे बचें। सप्ताह के अंत में अपने साथी के साथ शांति के पल का आनंद लेना चाहेंगे। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। आपके लिए सलाह यह है कि इस सप्‍ताह अधिक तुली भुनी चीजें न खाएं।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल : इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों में मन प्रसन्न रहेगा और आप अपने साथी के साथ शांति के क्षणों का आनंद दे सकते हैं। संपत्ति के मामले में कुछ खर्च हो सकता है। सेहत थोड़ी नरम रहेगी और ध्यान देने की जरूरत है। इस वक्‍त आपके लिए व्यापारिक यात्रा के अच्छे संयोग बन रहे हैं, यदि आप संतुलन से काम लेते हैं, तो आप सफल होंगे। इस सप्‍ताह आपके लिए सलाह है कि अपने क्रोध पर काबू करके ठंडे दिमाग से काम लें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल : इस सप्‍ताह कर्क राशि वालों के प्रेम संबंधों में सुख-समृद्धि बनी रहेगी और आप प्रसन्न रहेंगे। आर्थिक मामलों में समय अनुकूल रहेगा और धन वृद्धि के योग हैं। स्वास्थ्य में इस सप्ताह सुधार देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी और साझेदारी में किए गए प्रॉजेक्ट के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। परिवार में सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। इस सप्‍ताह आपके लिए सलाह है कि प्रेम संबंधों के मामले में किसी तीसरे को न आने दें।

सिंह साप्ताहिक राशिफल : यह सप्‍ताह आपके लिए आर्थिक प्रगति के मामले में काफी शुभ संयोग लेकर आ रहा है। सप्ताह की शुरुआत में निवेश को लेकर मन में कुछ झिझक रहेगी। हालांकि, निवेश करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और यह भविष्य में भुगतान कर सकता है। कार्यभार संभालने और आगे बढ़ने की जरूरत है। लव लाइफ में रोमांस रहेगा।

कन्या साप्ताहिक राशिफल : परिवार की संगति में सुखद समय बिताएंगे। अपने घर को सजाने पर खर्च कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में धीरे-धीरे प्रगति होगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे और मन प्रसन्न रहेगा। इस सप्ताह यात्रा के माध्यम से अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में अचानक रुके हुए काम पूरे होंगे। इस सप्‍ताह आपके लिए सलाह है कि आपको धन काफी सोचसमझकर खर्च करना चाहिए।

तुला साप्ताहिक राशिफल : रचनात्मक कार्यों से विशेष सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी और साझेदारी में किया गया कार्य सफल होगा। हालांकि किसी प्रॉजेक्ट के कारण मन उदास हो सकता है। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी और महिलाओं का पूरा सहयोग मिलेगा। सेहत में सुधार होगा। इस सप्ताह यात्रा से बचने की सलाह दी जाती है।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : इस सप्‍ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप भावनात्मक रूप से प्रसन्न रहेंगे। आर्थिक धन वृद्धि के संयोग और सुख में वृद्धि होगी। पितातुल्य व्यक्ति को लेकर मन में चिंता बढ़ सकती है। लव लाइफ पर ध्यान नहीं देंगे तो पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है। सप्ताह के अंत में शुभ समाचार मिल सकता है। इस सप्‍ताह आपको धन के मामले में कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है।

धनु साप्ताहिक राशिफल : इस सप्‍ताह आपको व्यापारिक यात्रा से विशेष सफलता प्राप्त हो सकती है। परिवार में महत्वपूर्ण कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी और किसी प्रॉजेक्ट की सफलता के कारण आप पार्टी के मूड में रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन इसके लिए आपको अपनी राय रखनी होगी। सप्ताह के अंत में मन भावुक रहेगा। इस सप्‍ताह के लिए सलाह है कि कोई भी फैसला भावुकता में आकर न लें।

मकर साप्ताहिक राशिफल : व्यापारिक यात्रा फायदेमंद रहेगी लेकिन अपेक्षा से कम लाभ होगा। इस सप्ताह स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। सप्ताह के अंत में जीवन में काफी बदलाव आ सकते हैं। जीवन में नए दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ने के योग हैं। परिवार में बच्चों से जुड़ी समस्या हल सकती है। इस सप्‍ताह आपके जीवन में कोई ऐसा व्‍यक्ति आ सकता है जो आपके जीवन को खुशियों से भर देगा। इस बार के लिए सलाह है कि आपको किसी काम में जल्‍दी नहीं दिखानी चाहिए।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : कुंभ राशि वालों के लिए आर्थिक प्रगति के शुभ संयोग रहेंगे और धन में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में आलस छोड़ कर मेहनत करेंगे तो अच्छे परिणाम मिलेंगे। इस सप्ताह व्यापारिक यात्रा सुखद साबित हो सकती है। सप्ताहांत सुखद रहेगा और अपनों की मौजूदगी में मन शांत रहेगा। इस सप्‍ताह धन के मामले में आपको विशेष लाभ हो सकता है।

मीन साप्ताहिक राशिफल : मीन राशि वालों के लिए इस सप्‍ताह धन लाभ के विशेष योग बन रहे हैं और इस सप्‍ताह आपको काम धंधे में खास लाभ होगा। किसी अच्छी जगह जाने का मन कर सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा और आप स्वस्थ महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर मन बेचैन हो सकता है। इस सप्ताह धन व्यय की स्थिति बढ़ रही है। स्त्री के कारण प्रेम संबंधों में परेशानी हो सकती है।

यदि आपको सुखी वैवाहिक जीवन, रोजगार बाधा, व्यवसाय, वास्तु सहित अन्य ज्योतिषीय समस्याओं के बारे में जानना है या अपनी कुंडली, हस्त रेखा दिखवाना हो या अन्य कोई ज्योतिषीय परामर्श लेना है तो संपर्क करें-
सीएस पटाक (अनुराधे) मनोज्योतिषाचार्य
संपर्क : 9669282874, 9200382100, 9827128576