लाइफस्टाइल

IRCTC लाया खास ‘Goa Tour Package’

आपकी लंबे समय से चली आ रही गोवा की छुट्टी आखिरकार हो सकती है। और वो भी एक बजट पर। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने कई टूर पैकेज पेश किए हैं जो गोवा की शानदार लेकिन किफायती यात्रा की पेशकश करते हैं। 24,660 रुपए से शुरू होने वाले पैकेजों में आगे की लागत शामिल होगी और तटीय राज्य के 3 रातों और 4 दिनों के दौरे के लिए हवाई किराया वापस किया जाएगा। पैकेज में उड़ानें रायपुर से आने-जाने के लिए उपलब्ध होंगी।

इन जगह की कर पाएंगे सैर

पैकेज के टूर सर्किट में कलंगुट बीच, अंजुना बीच, वागाटोर बीच, उत्तरी गोवा में फोर्ट अगुआडा और बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस, मीरामार बीच, मंगुशी मंदिर, मंडोवी रिवर क्रूज और गोवा के अन्य प्रमुख आकर्षण शामिल हैं। पैकेज को irctctourism.com पर या आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, क्षेत्रीय कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। पैकेज के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए आप ircitctourism.com पर जा सकते हैं।

पैकेज की कीमत और मिलने वाली सुविधाएं

इस पैकेज के तहत टूर 15 अगस्त से शुरू होगा। पैकेज के कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के साथ बुकिंग के लिए खरीदारों को 24,660 रुपए प्रतिहेड का भुगतान करना होगा। डबल और सिंगल ऑक्यूपेंसी के साथ बुकिंग की कीमत क्रमशः 24,840 रुपए और 29,825 रुपए  है। 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिस्तर के साथ 2,080 रुपए और बिना बिस्तर के 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 21,710 रुपए है। पैकेज में डीलक्स होटल/रिसॉर्ट में आवास, गोवा हवाई अड्डे से स्थानीय स्थानांतरण और एसी मिनी कोच द्वारा दर्शनीय स्थलों की यात्रा शामिल है। इसके अतिरिक्त, यह यात्रा कार्यक्रम के अनुसार सदस्यों के लिए नाश्ता और रात का खाना भी कवर करेगा। होटल, टिप्स, बीमा, टेलीफोन शुल्क, कपड़े धोने और व्यक्तिगत प्रकृति की सभी वस्तुओं पर किसी भी पोर्टेज की लागत भी पैकेज का हिस्सा नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button