लाइफस्टाइल

खूबसूरती की मल्लिका दिशा पटानी ने खोला खूबसूरती का राज

परफेक्ट फिगर और खूबसूरती की मल्लिका दिशा पटानी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन हम बात अदाकारा की मूवी की नहीं बल्कि उनके ब्यूटी सीक्रेट की करने वाले हैं। लाखों लड़कियों की वो यूथ आइकन हैं। वो जानना चाहती हैं कि आखिर उनकी फेवरेट एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए क्या करती हैं। तो चलिए हम आपको नीचे की स्लाइड्स में बताते हैं दिशा पटानी की ब्यूटी सीक्रेट…

ढेर सारा पानी
दिशा पटानी के पास नेचुरल ब्यूटी है। वो हमेशा बेहद ही कम मेकअप में नजर आती हैं। अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बनाए रखने के लिए वो ढेर सारा पानी पीती हैं। पानी शरीर से विषैले तत्व को बाहर निकलाता है। चेहरे को बेदाग, मुलायम और ऑयल फ्री रखता है।

वर्कआउट से चेहरे पर लाती हैं ग्लो
दिशा पटानी एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन करने के लिए फेमस हैं। वो एक से बढ़कर एक स्टंट करती हैं। उन्हें फ्लेक्सिबल  बॉडी वर्कआउट से मिली है। वो डेली वर्कआउट करती हैं। जिम में पसीना बहाती है। योगा करती हैं। जिससे उनके चेहरे का ग्लो बना रहता है।

क्लीजिंग और मॉइस्चराइजिंग
दिशा पटानी चाहे कितनी भी बिजी हो वो चेहरे को क्लीजिंग और मॉइस्चराइजिंग करना नहीं भूलती हैं। इससे चेहरा साफ और मुलायम रहता है।

रोज वॉटर लगाकर सोना
टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड रात में सोने से पहले चेहरे को साफ करती हैं और रोज वाटर लगा कर सोती हैं। इतना ही नहीं दिशा बचपन से ही फेश वॉश का इस्तेमाल नहीं की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो हल्दी और बेसन से चेहरे को धोती हैं।

बालों का रखती हैं खास ख्याल
बाल किसी के भी खूबसूरती में चार चांद लगाता है। दिशा इस बात को जानती हैं। बालों की देखभाल के लिए वो रेगुलर ऑयल लगाती हैं और मसाज करती हैं।
 

डाइट से नो समझौता
दिशा का मानना है कि हेल्दी और खूबसूरत बने रहने के लिए डाइट सही होना बहुत जरूरी है। वो बैलेंस डाइट लेती हैं। जो पोषण से भरपूर होता है। दिशा कभी भी अपना ब्रेकफास्ट मिस नहीं करती हैं।

दिशा को मेकअप में 3 प्रोडक्ट्स बहुत पसंद है। जिसे वो अपने साथ रखना नहीं भूलती हैं। जिसमें पहला लिपस्टिक, ब्लश और टींट शामिल हैं। वो न्यूड लिपस्टिक लगाना ज्यादा पसंद करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button