Newsविदेश

अमेरिका: पत्नी—बेटे को गोलियों से भूनकर भारतीय साफ्टवेयर इंजीनियर ने कर ली आत्महत्या

भारतीय परिवार के तीन सदस्यों की गोली लगने से संदिग्ध मौत

वाशिंगटन। अमेरिका के मैरीलैंड स्टेट में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भारतीय परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और उनका 6 साल का बेटा शामिल है। अमेरिकी पुलिस ने अंदेशा जताया कि पति ने पत्नी और बेटे की हत्या के बाद संभावत: सुसाइड की है।

क्या है मामला
भारत के कर्नाटक के रहने वाले 37 वर्षीय योगेश एच नागाराजप्पा, प्रतिभा वाई अमरनाथ (37) और यश होनाल (6) अमेरिका के बाल्टीमोर काउंटी में अपने घर में मृत पाए गए। बाल्टीमोर के अखबार सन ने जानकारी दी कि शुरूआती जांच में डबल मर्डर सुसाइड का मामला लग रहा है। पुलिस के मुताबिक योगेश ने पहले पत्नी और बेटे की गोलीमार हत्या की और इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या की।

आखिरी बार मंगलवार को देखा था
परिवार को आखिरी बार मंगलवार शाम को जिंदा देखा गया था। योगेश की मां ने बताया कि उन्हें बाल्टीमोर पुलिस का फोन आया था पुलिस ने कहा कि तीनों की मौत आत्महत्या से हुई। वे मौत की वजह की जांच कर रहे हैं। योगेश के परिवार वालों ने भारतीय अधिकारियों से मृतकों के शवों को भारत लाने कि लिए मदद मांगी है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने परिवार को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया।

9 साल से थे अमेरिका में
योगेश पिछले नौ साल से अमेरिका में रह रहा था। वो और उसकी पत्नी दोनों सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। योगेश के कजन संतोष ने बताया कि दोनों बहुत खुश थे फिर भी हमें नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button