Newsमध्य प्रदेशराजनीतिकसीहोर

जनता का प्यार और विश्वास मेरी असल पूंजी, आपका वोट क्षेत्र में बदलाव लाएगा: शशांक सक्सेना

सीहोर। कांग्रेस प्रत्याशी शशांक सक्सेना ने कहा कि लोगों के जीवन में बदलाव के लिए राजनीति का रास्ता चुना है। बिजनेस या फिर पूंजी अर्जित करना मेरा लक्ष्य नहीं। जनता का प्यार और विश्वास ही मेरी असल पूंजी। यह रिश्ता आज का नहीं पीढियों का रिश्ता है विश्वास और अपनेपन का बंधन है। मेरे परिवार ने जनसेवा को अपना ध्येय माना है, पिता जी के पदचिह्नों पर चलकर ही क्षेत्रवासियों की सेवा करने का संकल्प मैंने भी लिया है। लेकिन यह सब आपके सहयोग से संभव होगा। श्री सक्सेना ने विधानसभा क्षेत्र की जनता से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि इस बार आपको बदलाव के लिए वोट करना है। किसान, मजदूर, छात्र, व्यापारी, युवा, ग्रहणी के जीवन की खुशहाली के लिए वोट करना है। मंहगाई, भ्रष्टाचार, कमिशनखोरी, बेरोजगारी, अफसरों की मनमानी ने आमजन का जीना मुहाल कर दिया है। झूठे राष्ट्रवाद के शोर में आमजन के बुनियादी मुददे कहीं दब गए हैं। वह लोग जिन्होंने कभी आजादी की लडाई में भाग नहीं लिया राष्ट्रवाद की बात करते हैं। कांग्रेस ने आजादी के लिए लडाई लडी कुबार्नियां दी। अब आपको यह अंतर समझना होगा। कौन असली देश भक्त है और कौन राष्ट्रवाद, धर्म की आड लेकर भाईचारा बिगाड रहा है। यह लोग धर्म, राष्ट्रवाद की परिभाषा नही समझते इन्हें तो कैसे भी सत्ता चाहिए। इनके बहकावे में मत आना।
समृद्ध और खुशहाल सीहोर का सपना
कांग्रेस प्रत्याशी ने जनता से कहा कि आप ही मेरी ताकत हो। हम एक ऐसे सीहोर का सपना देखते हैं जहां का हर घर समृद्ध और हर व्यक्ति खुशहाल हो। भ्रष्टाचार मुक्त सीहोर, हर युवा के हाथ में काम होगा। जहां दफ्तरों में जनता को चक्कर न काटना पडे, सबको सम्मान मिले। मजदूर, किसान, छात्र, युवा, व्यापारी खुशहाल हो। यह आपको प्रयासों से होगा। इस व्यवस्था को आपके सहयोग से बदला जाएगा।
आपके परिवार का बेटा, भाई हूं
श्री सक्सेना ने कहा कि राजनीति जमीनों पर कब्जे, बिजनेस बडाने या फिर कमिशनखोरी के लिए नहीं। मैं तो आपके परिवार का बेटा, भाई हूं युवाओं का साथी हूं। रिश्ता है विश्वास का अपनेपना का। मुझे यहीं रहना है हर हाल में आपके साथ। सक्सेना परिवार किसान, गरीब, जरूरतमदों के हकों के लिए लडा है। सत्य और अधिकारों की लडाई में हमेशा साथ खडा रहूंगा। समाज में नशे का जहर घोलने वाले आज धर्म और राष्ट्रवाद का पाठ पढा रहे हैं। क्षेत्र का युवा काम चाहता है लेकिन उसे नशे की लत में फंसाया जा रहा है। ऐसे जनप्रतिनिधियों से सावधान रहे हैं, उन्हें नकार दें जो आपके बेटे, भाई या फिर घर के युवा को नशे की दलदल में धकेले। कांग्रेस युवाओं को रोजगार देगी। उनके सपनों को पूरा करेगी। महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बनाएगी, बेहतर शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button