Newsआष्टाइछावरजावरनसरुल्लागंजबुदनीमध्य प्रदेशरेहटीसीहोर

चौहान वेयर हाउस में हुई मूंग चोरी में पुलिस अब भी खाली हाथ, नहीं हुआ खुलासा

209 मूंग की बोरी चोरी का मामला

रेहटी। बड़ी-बड़ी चोरियों सहित अन्य जघन्य अपराधों का खुलासा करने वाली रेहटी पुलिस चौहान वेयर हाउस में हुई मूंग की चोरी के चोरों को पकड़ने में अब तक खाली हाथ ही है। पुलिस द्वारा लगातार इस मामले में तहकीकात की जा रही है, लेकिन अब तक पुलिस को चोरों का कोई ऐसा सुराख हाथ नहीं लगा है, जो पुलिस को उन तक पहुंचा सके। गौरतलब है कि चौहान वेयर हाउस के संचालक द्वारा वेयर हाउस से 209 मूंग की बोरियों की चोरी की एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। लगभग दो माह के बाद भी पुलिस अब तक चोरों तक नहीं पहुंच सकी है। इससे जहां रेहटी पुलिस की किरकिरी हो रही है वहीं चोरों के हौंसले भी बुलंद होते जा रहे हैं।
रेहटी तहसील के चौहान वेयर हाउस पर मूंग की चोरी हो गई थी। इस मामले में वेयर हाउस के संचालक द्वारा वेयर हाउस के चौकीदार पर चोरी का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। चोरी की घटना के बाद पुलिस ने चौकीदार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय द्वारा यह कहते हुए चौकीदार को जेल में भेजा गया था कि जब इस मामले का खुलासा नहीं हो जाता, तब तक चौकीदार की जमानत मंजूर नहीं की जाएगी। पुलिस अब तक इस मामले में चोरी का खुलासा नहीं कर सकी है, इसके कारण वेयर हाउस के चौकीदार की जमानत भी नहीं हो पा रही है।
जांच में आ रहे नए-नए पेंच-
रेहटी पुलिस द्वारा 209 मूंग की चोरी मामले में नए-नए पेंच भी आ रहे हैं। पुलिस द्वारा इस मामले में जब वेयर हाउस संचालक से सीसीटीव्ही फुटेज मांग गए थे वे भी उपलब्ध नहीं करवाए गए। इस मामले में मप्र वेयरहाउसिंग एंड लॉजिस्टिक कारपोरेशन की प्रबंधक द्वारा भी पुलिस को गुमराह किया गया एवं गलत जानकारियां उपलब्ध करवाई गई। पुलिस को इस मामले में वेयर हाउस संचालक एवं प्रबंधक द्वारा लगातार गुमराह किया गया है। पुलिस द्वारा वेयर हाउसिंग कारपोरेशन की संचालक को नोटिस भी दिया गया था। पुलिस लगातार इस मामले की गहन छानबीन कर रही है, लेकिन अब तक पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे हैं।
इनका कहना है-
पुलिस मूंग चोरी के मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
– राजेश कहारे, थाना प्रभारी, रेहटी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button