Newsआष्टाइछावरजावरनसरुल्लागंजबुदनीमध्य प्रदेशरेहटीसीहोर

जननायक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यहां मनाया ऐतिहासिक जन्मदिन

भैरूंदा। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं जननायक शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन उनके विधानसभा क्षेत्र बुधनी में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान भैरूंदा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत, सत्कार करते हुए फूलों की बारिश की तो वहीं कार्यकर्ताओं, नेताओं ने उनको जन्मदिन की बधाई दी। इससे पहले भैरूंदा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन के अवसर पर नीलकंठ रोड के पास तुलादान किया गया। इसके बाद वे यहां से खुली जीप में सवार हुए और रोड शो किया। रोड शो के दौरान जगह-जगह उनका स्वागत, सत्कार किया गया तो वहीं रास्तेभर फूलों की बारिश होती रही। लोग घरों की छतों से पूर्व मुख्यमंत्री पर फूल बरसाते रहे। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान की धर्मपत्नी साधना सिंह भी मौजूद रहीं। पूर्व मुख्यमंत्री ने रोड शो के दौरान ही सिविल अस्पताल के नए भवन का लोकार्पण भी किया। उनका रोड शो नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए सीएम राईज स्कूल प्रांगण में पहुंचा। यहां पर जन्मदिन के अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था। इस दौरान कन्हैया मित्तल सहित कई अन्य कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी।
हर तरफ गूंजा मामा…मामा…भैया…भैया…-
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वागत के लिए भैरूंदा में ऐतिहासक तैयारियां की गईं थी। इस दौरान जहां नगर को सजाया गया था तो वहीं अपने लाड़ले जननायक के लिए भैरूंदावासियों ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। जब वे रोड शो के दौरान नगरभ्रमण कर रहे थे तो उस दौरान हर तरफ से मामा…मामा… और भैया…भैया… की सुनाई दे रहा था। हर तरफ से उन्हें जन्मदिन की बधाइयां मिल रही थीं तो वे भी सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ रहे थे।
मेरा परिवार है बुधनी विधानसभा : शिवराज सिंह चौहान-
बुधनी विधानसभा से विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम राईज स्कूल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अपने परिवार के बीच में एक बार फिर से आया हूं। उन्होंने कहा कि अब मुझे विदिशा संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाकर फिर से मेरे परिवार की सेवा करने का अवसर दिया गया है। मैं चाहे पद पर रहूं या न रहूं, लेकिन मैं अपने परिवार की सेवा हमेशा करता रहूंगा। सेवाकार्य में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ूंगा। बुधनी विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार है और परिवार के बीच में मैं हमेशा आता रहूंगा। इस अवसर पर सांसद रमाकांत भार्गव, जिलाध्यक्ष रवि मालवीय, नगर परिषद अध्यक्ष मारूति शिशिर, वरिष्ठ नेता गुरूप्रसाद शर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button