Newsमनोरंजन

जेलर: रजनी सर हैं तो इतिहास रचेगा ही

अब तक 35 करोड की एडवांस बुकिंग, आज होगी रिलीज

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत का नाम जुडा हो वहां इतिहास का बनना और बदलना तय है। लंबे समय बाद जेलर के जरिए पर्दे पर वापसी कर रहे रजनी सर को देखने का क्रेज कितना है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म को लेकर दफ्तरों में छुट्टियां तक घोषित हो गई हैं। कई जगह फ्री टिकट तक बांटे गए हैं। फिल्म गुरुवार से सिनेमाघरों में लगेगी और अब तक की सूचनाओं के अनुसार करीब 35 करोड रुपए के टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। रजनीकांत के प्रशंसकों का कहना है कि रजनी सर हैं तो इतिहास रचना तय है।

टूट सकता है कमाई का रिकॉर्ड
रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर इस फिल्म में जैकी श्राफ भी अहम भूमिका में हैं। जेलर ने मंगलवार शाम तक एडवांस बुकिंग में वर्ल्डवाइड 34.4 करोड़ की कमाई कर ली है। भारत में ही जेलर के 8 लाख टिकट बिके हैं। जिससे फिल्म की 19.4 करोड़ की कमाई हुई है। जेलर ने तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक में भी एडवांस बुकिंग से जबरदस्त कमाई की है। देश और विदेश में फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए जेलर से पहले दिन दुनिया भर में 70 से 80 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है।

225 करोड़ का बजट 
रजनीकांत 2 साल के बाद जेलर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 10 अगस्त को आ रही इस फिल्म का बजट 225 करोड़ का है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत ने इस फिल्म को करने के लिए मेहनताने के तौर पर 110 करोड़ की भारी भरकम रकम ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button