Newsमनोरंजन

जवान: दर्शक बोले— फुल एंटरटेनमेंट का तगडा डोज है शाहरुख की जवान

जवान देखने वाले बोले— ये फिल्म पठान को भी पीछे छोडेगी

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने लगभग पांच साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की और सबको बता दिया कि फिल्म इंडस्ट्री पर आज भी उनका राज चलता है। साल की शुरुआत में अभिनेता की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई, जिसने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे। अब शाहरुख की नयी और साल की सबसे चर्चित फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो आज जाकर खत्म हुआ है। फैंस और दर्शकों को किंग की फिल्म से जैसी उम्मीद थी ये वैसी ही है। इस बात का अंदाजा सुबह 6 बजे के हाउसफुल शो और जोश के साथ थिएटर से निकलते लोगों के चेहरे देखकर लगाया जा सकता है।

तारीफ करते नहीं थक रहे
फिल्म ‘जवान’ के पब्लिक रिव्यू सामने आ गए हैं। दर्शकों ने इसे ‘साल की सबसे बेहतरीन फिल्म’ बता दिया है। फिल्म देख चुके लोग सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर इसकी जमकर तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं। ‘जवान’ रिव्यू अभी का सबसे हॉट टॉपिक है, जो शायद आने वाले कुछ समय नंबर एक पर ही बना रहने वाला है।

एक यूजर ने लिखा, ‘जवान-ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर SRK के प्रशंसक और बड़े पैमाने पर फिल्म प्रेमी, बैकग्राउंड स्कोर के मास्टर अनिरुद्ध द्वारा समर्थित एटली की वीरतापूर्ण दुनिया में आपका स्वागत है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘दमदार डायलॉग्स, धमाकेदार एक्शन, शाहरुख़ खान का रोमांस, नयनतारा की स्क्रीन उपस्थिति और विजय सेतुपति का प्रभावशाली खलनायक अभिनय जवान को बनाता है ब्लॉकबस्टर फिल्म।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button