इंदौरमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री ने कहा योजनाओं से जनता को तृप्त करेंगे यही हमारा चुनावी मंत्र

इंदौर
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि गरीब कल्याण की योजनाओं को इंदौर सहित मध्यप्रदेश के सभी शहरों में हम पूरी गंभीरता से हर पात्र हितग्राही तक पहुंचाएंगे। हम तुिष्टकरण नहीं तृप्तिकरण के लिए काम करते हैं। हम योजनाओं से जनता को तृप्त कर देंगे। इसी मंत्र को लेकर हम चुनाव मैदान में हैं। जनता का कल्याण ही हमारी प्राथमिकता है। आवश्यकता होने पर मुख्यमंत्री स्वेच्छनुदान के माध्यम से भी हम सेवा करते हैं और विधायक निधि भी हमने बढ़ाकर 50 लाख रुपए करने का काम किया है। इंदौर के विकास और जनता के कल्याण के काम केवल भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है।

सीएम चौहान ने इंदौर में सोमवार को रोड शो और चुनावी सभा के दौरान ये बातें कहीं। रोड शो के दौरान नागरिकों की ओर से उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित भी किया गया। सीएम चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश की धरती पर हम एक सामाजिक क्रांति करेंगे, यहां के हर गरीब को रहने की जमीन का टुकड़ा देकर उसे भूखण्ड मालिक बनाएंगे। इंदौर मध्यप्रदेश के विकास का इंजन है। इंदौर चलेगा तो ही मध्यप्रदेश चलेगा। इसे श्रेष्ठतम बनाने के लिए जतना का आशिर्वाद चाहिए। जब हम विकसित शहर कहते हैं तो विकास में जन कल्याण और गरीब कल्याण भी सम्मिलित है। इंदौर में भी विकास तो होगा ही, इंदौर के दिल में गरीबों के लिए भी स्थान रहेगा।

इंदौर में शिवराज, वीडी ने कसीं संगठन की मुश्कें
इंदौर में भाजपा प्रत्याशी को कांग्रेस उम्मीदवार महापौर चुनाव में तगड़ी टक्कर दे रहे हैं। टिकट वितरण से नाराजगी और अन्य कारणों से पिछले दिनों पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रचार में भी नहीं निकल रहे थे, जिसके बाद एक हफ्ते पहले प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष शर्मा और बाद में सीएम शिवराज भी इंदौर पहुंचे थे और सभी नेताओं से एकजुट होकर चुनाव प्रचार में लगने को कहा था। इसके बाद वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा प्रत्याशी के साथ घूमना शुरू किया है पर पार्टी अभी भी किसी तरह की कमी नहीं रहने देना चाहती। इसीलिए रविवार को प्रदेश अध्यक्ष शर्मा इंदौर पहुंच गए थे और रात में सीएम शिवराज भी पहुंचे। दोनों नेताओं ने कल रात में और आज सुबह इंदौर के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की मुश्कें कसीं और अंतिम छत्तीस घंटे में पूरी ताकत लगाने को कहा। इसके बाद सीएम इंदौर में रोड शो के लिए रुके रहे और वीडी सागर में चुनाव सभा के लिए रवाना हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button