Newsमनोरंजन

गदर—2 की सफलता के बाद अब बार्डर—2 की चर्चाएं

सनी देओल और जेपी दत्ता दोहराना चाहते हैं इतिहास

मुंबई। सिनेमाघरों में अपनी कामयाबी के झंडे गाड रही सनी देओल की फिल्म गदर—2 की सफलता ने तमाम निर्माता—निर्देशकों को अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। अब तक सिक्वल बनाने से कतराने वाले निर्माता निर्देशक अब इसे कामयाबी का फार्मूला मानने लगे हैं। मायानगरी के हलकों में चर्चा है कि अनिल शर्मा की तरह अब युद्ध फिल्मों के सबसे बडे जानकार माने जाने वाले जेपी दत्ता 1997 की अपनी सुपरहिट फिल्म बार्डर की सिक्वल को लेकर तैयारी में जुट गए हैं। एक समाचार पोर्टल के अनुसार जेपी दत्ता और निधि दत्ता अपनी टीम के साथ अगले दो से तीन साल में इस फिल्म को लाना चाहते हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो दर्शकों को मनोरंजन का एक और तगडा डोज मिलेगा।

पुरानी टीम या नई टीम
चर्चाएं यह भी हैं कि यह मेगा बजट फिल्म एक्शन सीन से भरपूर रहेगी। सूत्र बताते हैं कि सनी इस फिल्म की स्टार कास्ट के साथ शामिल होना चाहते हैं, जबकि कुछ चर्चाएं ऐसी भी हैं कि वर्तमान युवा पीढी की पसंद को ध्यान में रखते हुए इसमें नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है।

सिक्वल पर इतना भरोसा क्यों
बॉलीवुड के बारे में अक्सर यह चर्चा रहती है कि यहां एक्सपेरिमेंट से निर्माता घबराते हैं। कई बडे प्रोजेक्ट में जब कोई असफलता दिखती है तो निर्माता दर्शकों की नब्ज पकडने के लिए पहले सफल हुईं फिल्मों को नए कलेवर के साथ पेश करने का दांव खेलने लगते हैं। पहले भी इस तरह कई फिल्में बन चुकी हैं। हालांकि सफलता के मापदंड पर यह दांव हर बार सही नहीं बैठता है। अब देखना होगा कि अनिल शर्मा की तरह जेपी दत्ता इतिहास दोहरा पाते हैं या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button