Newsमनोरंजन

कैप्टन अमेरिका ने की चोरी छुपे शादी; बाराती बने थार, हाइआई और आयरन मैन

क्रिस इवांस ने अल्बा बैप्टिस्टा को बनाया जीवनसाथी

वाशिंगटन। दुनिया के पहले एवेंजर माने जाने वाले कैप्टन अमेरिका के सितारे यानी एक्टर क्रिस इवांस ने बेहद गोपनीय तरीके से अपनी प्रेमिका अल्बा बैप्टिस्टा से शादी कर ली है। सूत्रों की मानें तो शादी इतनी सीक्रेट तरीके से हुई कि सभी गेस्ट्स के इवेंट में फोन तक लाने पर मनाही थी।

सिर्फ करीबी ही हुए शामिल
शादी के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, इनमें एवेंजर्स सीरीज के कई एक्टर्स शामिल दिख रहे हैं। बोस्टन स्थित कपल के घर पर हुई शादी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त ही शामिल हुए। सामने आई कुछ तस्वीरों में 42 साल के क्रिस और 26 वर्षीय अल्बा मार्वल की मशहूर ‘एवेंजर्स’ सीरीज के कुछ एक्टर्स के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

और ​कौन आए नजर
सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में क्रिस के साथ जैरेमी रेनर यानी क्लिंट बर्टन हाक आई, रॉबर्ट डाउनी जूनियर यानी आयरन मैन और क्रिस हेम्सवर्थ यानी थार जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं। ये सभी किसी लोकल रेस्टोरेंट में साथ में खाना खाते नजर आए।

नवंबर 2022 से कर रहे हैं डेट
2018 में सिंगल रहे एक्टर क्रिस इवांस ने तब एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सैटल होने के लिए किसी को खोज रहे हैं। इसके बाद अल्बा से उनकी मुलाकात हुई। दोनों ने नवंबर 2022 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। न्यूईयर ईव पर दोनों ने साेशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button