Newsविदेश

हरीश साल्वे की तीसरी शादी में जाम छलकाते नजर आया भगोडा ललित मोदी

भारत के पूर्व सालिसिटर जनरल हरीश ने लंदन में ट्रीना से की शादी

लंदन। भारत में कानून और नियमों की धज्जियां उडाकर भागा ललित मोदी विदेश में कानून के जानकार और देश के सालिसिटर जनरल रह चुके वरिष्ठ वकील 68 वर्षीय हरीश साल्वे की तीसरी शादी में जाम छलकाते नजर आया। हरीश साल्वे की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद देशभर में अब इसी की चर्चा है कि पैसा हो तो कानून जेब में आ ही जाता है। इस पार्टी में भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, सुनील मित्तल भी मेहमान के तौर पर शामिल हुए।

क्या है मामला
भारत में भगोड़ा घोषित इंडियन प्रीमियर लीग का पूर्व कमिश्नर ललित मोदी लंदन में ऐश की जिंदगी जी रहा है। लंदन में भारत के धाकड़ वकील और पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे की तीसरी शादी के मौके पर लग्जरी पार्टी दी गई थी।
इस पार्टी में ललित मोदी हाथ में जाम लिए चीयर्स करते नजर आए। वह कपल को विश करते हुए चीयर करते दिख रहे हैं और इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

क्या यह कानून का मजाक नहीं
कानून के रखवाले के साथ एक फ्रेम में ललित मोदी का जश्न मनाना किसी को रास नहीं आ रहा है। ललित मोदी एक भगोड़े भारतीय व्यवसायी और क्रिकेट प्रशासक हैं, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग की स्थापना की थी। वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व उपाध्यक्ष भी हैं। आखिरी बार तब सुर्खियों में आए थे जब बॉलीवुड एक्टर और मिस यूनिवर्स 1994 सुष्मिता सेन को डेट और ब्रेकअप करने की खबर आई थी। वह मोदी एंटरप्राइजेज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक और गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया के कार्यकारी निदेशक हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग, नीलामी में की हेराफेरी
ललित मोदी को 2010 में मनी लॉन्ड्रिंग, आईपीएल नीलामी में हेराफेरी सहित मामलों पर निर्णय लेते समय गवर्निंग काउंसिल को नजरअंदाज करने सहित अन्य आरोपों के लिए बीसीसीआई से निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद वह लंदन चले गए और यूरोप में अपने पारिवारिक व्यवसाय का विस्तार किया। 2013 में उन पर आरोप सही पाए गए और उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया गया। लंदन में वह लंबी चौड़ी बिल्डिंग में किसी राजा की तरह रहते हैं और अब ये वीडियो सामने आया तो एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button