Newsदेश

यौन शोषण करता था ट्यूशन टीचर, नाबालिग ने गला काटकर कर दी हत्या

दिल्ली के बाटला हाउस में हत्याकांड, ब्लैकमेल करता था ट्यूशन टीचर

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां यौन शोषण से परेशान एक 14 साल के नाबालिग लड़के ने अपने ट्यूशन टीचर की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना 30 अगस्त की है।

ये है मामला
पुलिस का कहना है कि मरने वाला मोहम्मद वसीम नाम का शख्स नाबालिग का लगातार यौन शोषण कर रहा था। उसने शोषण का वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। 30 अगस्त काे भी उसने जामिया नगर में अपने फ्लैट पर नाबालिग को इसलिए बुलाया था। लड़के ने मौका पाकर पेपर कटर से वसीम का गला काट दिया।

पडोसियों ने दी पुलिस को सूचना
साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक 30 अगस्त को दोपहर करीब 2.15 बजे एक पीसीआर कॉल मिली कि बाटला हाउस, जामिया नगर के एक घर की दूसरी मंजिल पर एक कमरे से खून निकल रहा है और कमरा खुला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि वसीम की लाश फर्श पर पड़ी है और उसकी गर्दन पर गहरी चोट के निशान थे।

खाली पडा था फ्लैट
वसीम अपने परिवार के साथ जाकिर नगर में रहता था। जिस फ्लैट में उसकी हत्या हुई वो किराए पर दिया था। जो कुछ दिन पहले ही खाली हुआ था। पुलिस ने वसीम का फोन नंबर सर्विलांस पर डाला, जिसके चलते वह 3 दिन बाद नाबालिग तक पहुंची। पुलिस ने लड़के के पास से वसीम का मोबाइल फोन, घटना के समय पहने हुए कपड़े और जूते भी बरामद कर लिए गए हैं।

कई बार कर चुका था यौन शोषण
दिल्ली पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वसीम होमो सेक्सुअल था। वह दो महीने पहले ही लड़के से मिला था और तब से कई बार उसका यौन शोषण कर चुका था। इतना ही नहीं, उसने नाबालिग का एक वीडियो भी बना लिया था, जिससे उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button