Newsआष्टाइछावरजावरनसरुल्लागंजबुदनीमध्य प्रदेशरेहटीविशेषसीहोर

रंग में पड़ा भंग… गाली-गलौच से शुरू हुआ विवाद, जला डाले चार वाहन

रेहटी तहसील के ग्राम आमडो का मामला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

रेहटी। होली के त्यौहार पर उस समय रंग में भंग पड़ गया, जब रेहटी तहसील के ग्राम आमडो में गाली-गलौच से शुरू हुआ विवाद बढ़ते-बढ़ते इतना ज्यादा हो गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के चार वाहनों में ही आग लगा डाली। घटना की सूचना मिलते ही रेहटी थाना प्रभारी राजेेश कहारे टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार होली के दिन ग्राम आमडो में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद हो गया। यह विवाद गाली-गलौच के साथ शुरू हुआ था। बताया जा रहा है कि ग्राम आमडो में सुनील पिता चरण सिंह भिलाला का खेत है। वह अपने खेत में टमाटर की खेती करता है। होली के दिन भी सुनील अपने खेत पर था। इस दौरान गाली-गलौच की घटना हुई। इसको लेकर सुनील ने अपने खेत पर काम करने वाले अपने आदमी को भेजकर गांव के अभिजीत पिता वनप सिंह कोरकू को बात करने के लिए बुलाया था। इस दौरान इनके बीच में भी कुछ विवाद हुआ। इसके बाद अभिजीत ने गांव की तरफ दौड़ लगा दी। गांव के लोग उस समय गुलाल डालने के लिए पास के ही गांव ढाबा जाने की तैयारी में थे, लेकिन अभिजीत को गांव की तरफ आता देख वे रूक गए। अभिजीत ने वहां पहुंचकर ग्रामीणों को स्थिति बताई और साथ ही सुनील द्वारा मारने की बात भी कही। इससे ग्रामीणों ने आका्रेश में आकर सुनील के खेत में खड़ा उसका टैक्टर, पिकअप, कार एवं मोटरसाइकिल में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि वाहनों में आग लगाने वाले कोरकू एवं भिलाला समाज के लोग थे। इस घटना की जानकारी रेहटी थाना पुलिस के पास पहुंची। इसके बाद तत्काल पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने इस मामले में वाहनों को आग लगाने वाले लोगों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 435, 147 के तहत प्रकरण दर्ज किया है एवं मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को आरोपी बनाया है।
देखते ही देखते जल गए वाहन-
घटना के बाद इसके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए। वीडियो में वाहन जलते हुए दिखाई दिए। देखते ही देखतेे वाहन पूरी तरह जलकर नष्ट हो गए। इस मामले को लेकर रेहटी थाना प्रभारी राजेश कहारे ने बताया कि दो पक्षों के बीच आपसी विवाद हो गया था। इसके बाद यह विवाद ज्यादा बढ़ गया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के वाहनों को आग लगा दी। इस मामले में रेहटी थाने में प्रकरण दर्ज करके जांच शुरू की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button